Jhalko Media

मार्केट में तहलका मचने आ रहा OnePlus 12R, जबरदस्त खूबियां चुरा लेगी आपका दिल

 | 
मार्केट में तहलका मचने आ रहा OnePlus 12R, जबरदस्त खूबियां चुरा लेगी आपका दिल
OnePlus 12R स्मार्टफोन: 23 जनवरी को होगा लॉन्च, जानिए खासियतें और फीचर्स नई दिल्ली: युवा पसंदीदा स्मार्टफोन ब्रांड, OnePlus, कल यानी 23 जनवरी को अपने लॉन्च इवेंट में तीन नए प्रोडक्ट्स को पेश करने का इरादा रखता है। इस बार कंपनी ने OnePlus 12 और OnePlus 12R स्मार्टफोन के साथ ही नया ऑडियो डिवाइस, OnePlus Buds 3, भी पेश करने का ऐलान किया है। आइए, इन तीनों डिवाइसेस की खासियतें और फीचर्स को एक नजर में देखते हैं।

OnePlus 12R स्मार्टफोन: हाईलाइट्स

1. बड़ी बैटरी: OnePlus 12R में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। इसके साथ ही, यह 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है, जिससे आप फोन को महज 26 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं। 2. दमदार प्रोसेसर: इस स्मार्टफोन में OnePlus ने Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का उपयोग किया है, जो दमदार प्रदर्शन के साथ आता है। 3. एक्स्ट्रीम परफोर्मेंस: OnePlus 12R में 16GB की LPDDR5X रैम होगी, जो उपभोक्ताओं को एक्स्ट्रीम परफोर्मेंस और स्मूद एक्सपीरियंस प्रदान करेगी। 4. एक्स्ट्रीम गेम: गेमिंग एंथूजियस के लिए, इस फोन में Dual Cryo Velocity System है जो हीट को कम करके बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देगा। 5. शानदार डिस्प्ले: OnePlus 12R में 120Hz का डिस्प्ले है जो ProXDR डिस्प्ले के साथ आता है, जिससे शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस होगा। इन खूबियों के साथ, OnePlus 12R एक शक्तिशाली और स्टाइलिश स्मार्टफोन के रूप में उभरने का इंतजार कर रहा है। कल के लॉन्च इवेंट में हम और भी नए फीचर्स और विशेषताओं के बारे में जानेंगे, तो बने रहिए।

OnePlus Buds 3 ऑडियो डिवाइस: हाइलाइट्स

  • कंपनी ने इस ऑडियो डिवाइस को भी लॉन्च किया है, जिसमें हाई फिडेलिटी ऑडियो और एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन जैसी विशेषताएं शामिल हैं।
  • इन बड़ी बैटरी यूजर्स को मिलेगा और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी होगी।
कल के इवेंट में सभी तथ्यों को स्पष्टता से जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा, लेकिन एक बात तो स्थिर है कि OnePlus 12 और OnePlus 12R इन शानदार फीचर्स के साथ आपको एक नई डिजाइन और परफेक्ट परफॉर्मेंस के साथ ला सकते हैं।