Jhalko Media

Bigg Boss 17: विनर बनने की चाह में भूले दोस्ती, खत्म हुआ मुनव्वर और अंकिता का रिश्ता?

 | 
Bigg Boss 17: विनर बनने की चाह में भूले दोस्ती, खत्म हुआ मुनव्वर और अंकिता का रिश्ता?
Jhalko Media, Web Desk - नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में दोस्ती और दुश्मनी का रंग बदलता हुआ दिखाई दे रहा है। पहली की तरह अब सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) में भी वहीं इतिहास दोहरा रहा है। शो की शुरुआत से एक- दूसरे को अच्छा दोस्त कहने वाले मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के रिश्ते में भी खटास आ गई है। विनर बनने की चाह में दोनों ने एक-दूसरे की धज्जियां उड़ाने से भी पीछे नहीं हटे। आपको बता दें तो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नॉमिनेशन के लिए टॉर्चर टास्क करवाया गया। जहां दो टीमों ने एक- दूसरे से मुकाबला किया। एक टीम में मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी थे। वहीं, दूसरी टीम में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय थीं।

बिग बॉस घर में हुआ घमासान

टॉर्चर टास्क में अंकिता का टीम ने मुनव्वर की टीम को 3 डिग्री टॉर्चर दिया। हालांकि, बिग बॉस न ऐसा गेम पलटी कि अंत में बाजी मुनव्वर की टीम ने मार ली। इसके साथ ही मुनव्वर की टीम ने अंकिता की टीम के चारों लोगों को नॉमिनेट कर दिया। इसके बाद घर में घमासान शुरू हो गया।

अंकिता ने मुन्ना पर किया कमेंट

बिग बॉस 17 में फिनाले से पहले अब खुद को भाई- बहन बताने वाले मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में दरार आने वाली है। टॉर्चर टास्क के बाद अंकिता ने कमेंट करते हुए मुनव्वर को डरपोक और कायर कहा। इस पर मुनव्वर भड़क गए। उन्होंने अंकिता की इस बात पर एतराज जताया। इसके बाद एक्ट्रेस और उखड़ गई। उन्होंने बीच में मनारा को भी घसीट लिया। अंकिता- मुनव्वर के बीच कूदीं मनारा अंकिता ने मुनव्वर पर कमेंट करते हुए कहा कि अब वो समझ रही हैं कि मनारा तुझे लेकर इतना परेशान क्यों हो गई है। उसे कैसा महसूस होता होगा, ये मैं अब समझ पाई हूं। देखते ही देखते ही ये बहस लड़ाई में बदल गई। अंकिता, मुनव्वर के पास लड़ने गईं, लेकिन बीच में मनारा आकर खड़ी हो गई। वहीं, मुनव्वर अपनी जगह से टस से मस नहीं हुए, अंकिता चाहे जितना चिल्लाती रहीं।