Jhalko Media

UP News: शराब बिक्री पर यूपी सीएम योगी का बड़ा आदेश, इस दिन बंद रहेंगे शराब ठेके

 | 
UP News: शराब बिक्री पर यूपी सीएम योगी का बड़ा आदेश, इस दिन बंद रहेंगे शराब ठेके
Jhalko Media, UP News: Ram Mandir : अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए भव्य तैयारी हो रही है, जिसमें देश और विदेश से हजारों श्रद्धालु और वीआईपी अतिथि शामिल होंगे। 22 जनवरी को रामलला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे और मूर्ति को गर्भगृह में स्थापित किया जाएगा।

यूपी में ड्राई डे का ऐलान

उत्तर प्रदेश सरकार ने 22 जनवरी को ड्राई डे का ऐलान किया है, जिसका आयोजन इतिहासिक घटना के मौके पर हो रहा है। आबकारी आयुक्त ने आदेश जारी किया है कि इस दिन शराब की दुकानों को खोला नहीं जाएगा। नई आबकारी नीति में 50 हजार करोड़ से अधिक का राजस्व जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

बंद रहेंगे शराब ठेके

आपको बता दें तो नई आबकारी नीति उत्तर प्रदेश में 1 अप्रैल 2024 से प्रभावी हो जाएगी। वहीं राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन उत्तर प्रदेश में शराब की बिक्री पर योगी सरकार ने रोक लगा दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशिष्ट अवसर को "राष्ट्रीय उत्सव' की संज्ञा दी है। 22 जनवरी 2024 की तारीख इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगी। राम मंदिर निर्माण से देश भर में उत्साह का माहौल है. देश भर में 22 जनवरी को दिवाली सी रौनक रहनेवाली है। अयोध्या नहीं पहुंच सकनेवाले भक्त मंदिरों में पूजा पाठ और घरों को रोशन करेंगे।