Jhalko Media

कौन है गैंगस्टर काजल झा? 80 करोड़ की कोठी को नोएडा पुलिस ने क्यों किया सील

Who is gangster Kajal Jha in Hindi Ravi Kana Gang: काजल झा को गैंगस्टर रवि काना का खासमखास माना जाता है। वह उसे गैंग चलाने के लिए गाइड करती है।
 | 
कौन है गैंगस्टर काजल झा? 80 करोड़ की कोठी को नोएडा पुलिस ने क्यों किया सील
Who is gangster Kajal Jha?, Who is gangster Kajal Jha in Hindi Ravi Kana Gang: ग्रेटर नोएडा में गैंगस्टर रवि काना और उसके सहयोगियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई होने का समाचार सुनकर समुद्र में हलचल मच गई है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रवि काना की प्रेमिका और लेडी डॉन काजल झा की दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित कोठी को सील कर दिया है, जिससे इस गैंग को एक मात्र आधार समाप्त कर दिया गया है।

कौन है गैंगस्टर काजल झा?

काजल झा गैंगस्टर रवि काना की प्रेमिका और उसकी सक्रिय सदस्य है। उसकी दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 80 करोड़ की कोठी है। ग्रेटर नोएडा पुलिस उसके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। काजल झा रवि काना की राइट हैंड मानी जाती है। कहा जाता है कि काजल की वजह से ही रवि काना का उसकी पत्नी से भी झगड़ा होता रहता है।

काजल झा पर सबसे ज्यादा भरोसा

काजल उसे गैंग चलाने के लिए गाइड भी करती है। माना जाता है कि रवि काना अपने गैंग के सबसे खास लोगों में काजल पर ही सबसे ज्यादा भरोसा करता है। काजल उन 16 लोगों में शामिल है, जिन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। काजल झा दिल्ली-एनसीआर में खौफ का दूसरा नाम है। उसे नोएडा की लेडी डॉन कहा जाता है। रवि काना और उसके साथियों पर रेप का भी आरोप है।

कौन है गैंगस्टर रवि काना?

गैंगस्टर रवि काना स्क्रैप माफिया है। उसका नाम रवि नागर उर्फ रवि काना है। ये गैंग दिल्ली-एनसीआर में सबसे ज्यादा सक्रिय है। बताया जाता है कि रवि काना सरिया की तस्करी करते-करते स्क्रैप माफिया बन गया था। इसके तहत उसने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की। उसके गैंग के सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस ने काजल पर कार्रवाई करने से पहले रवि काना की 100 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को भी जब्त कर लिया था।