Jhalko Media

WWE हॉल ऑफ फेम समारोह 2024, जानिए सब कुछ

 | 
WWE Hall of Fame 2024 live thread

Jhalko Media: एक बार फिर WWE हॉल ऑफ फेम समारोह आ गया है, और नई सामान्यता को पूरी तरह से स्थापित कर लिया गया है। यह साल भी समारोह शुक्रवार नाइट स्मैकडाउन के तुरंत बाद वेल्स फार्गो सेंटर में फिलाडेल्फिया, पेन्सिल्वेनिया में होगा, सिर्फ एक रात पहले वेल्स फार्गो स्टेडियम में दो रात के लिए आयोजित व्रेसलमेनिया 40 की शुरुआत से, जो लिंकन फाइनेंशियल फील्ड के बास में होगा। यह पीकॉक पर संयुक्त राज्य अमेरिका में और WWE नेटवर्क अन्य कहीं भी प्रसारित किया जाएगा।

2024 की प्रवेशित वर्ग

नाम
पॉल हेयमन
बुल नाकानो
यूएस एक्सप्रेस
थंडरबोल्ट पैटर्सन
मुहम्मद अली
लिया माइविया

इस साल यह पहली बार है जब समारोह का आयोजन बड़े हिस्सेदार विंस मैकमैन के बिना होगा और उनका कहने पर किसे प्रवेशित किया जा रहा है इस पर उनका कोई अधिकार नहीं है। हम देखेंगे कि इसका अर्थ शो के लिए क्या है।

समारोह के दौरान अपने पसंदीदा केजसाइडर्स के साथ बातचीत के लिए यहां वापस आइए।

शो का आनंद लें!

पूरी अपडेट्स की बजाय, हम रात के दौरान कुछ टिप्पणियाँ साझा करेंगे।

त्रिपल एच ने सही मायने में शुरुआत की:

इस साल के प्रमुख प्रवेशित वर्ग के साथ उन्होंने शुरू किया।

रोमन रेन्स ने पॉल हेयमन को प्रवेशित करने के लिए चुना और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हेयमन के बिना ट्राइबल चीफ नहीं हैं और उन्हें बताया कि जब तक वह ट्राइबल चीफ के साथ नहीं हैं तब तक ट्राइबल चीफ उपस्थित नहीं है।

हेयमन जब बाहर आए, तो उन्होंने रॉब वैन डैम, टॉमी ड्रीमर, और बुली रे जैसों के साथ गले मिली, जो सभी प्रवेशद्वार के पास बैठे थे। अंत में, रिंग में रेन्स के लिए एक बड़ा गले का जादू भी।

उन्होंने आरवीडी जला रहे मज़ेदार चुटकुले किए, और अपने बेटे के बारे में भी उसी तरह के मज़ेदार चुटकुले किए, जो उनके लिए सबसे आगे बैठा था। उन्होंने सीएम पंक की प्रशंसा की। उन्होंने ट्रिपल एच के बारे में भी बहुत कुछ कहा, यह दिखाते हुए कि उन्होंने WWE को एक आंधी से बाहर निकाला और कंपनी के लिए एक अद्भुत नेता बने रहे हैं। और ज्यादा, जब तक उनकी आत्मा जिंदा है, तब तक वह एक पॉल लेवेस्क वाला आदमी रहेगा।

उन्होंने स्टेफनी मैकमैन के बारे में भी बड़ी चीजें कहीं - उन्होंने इसे दिखाया कि वह एक ईसीडब्ल्यू कैप पहन रही हैं, और वह गलत पॉल से शादी की है (बड़े हंसी के साथ) - कहते हैं कि अगर उनकी बेटी अगर आधी महिला होती है तो वह उसे सही से पाला पोसा है।