Jhalko Media

Ayodhya Ram Mandir : अलौकिक और अद्‌भुत स्वरूप, गर्भगृह में विराजे राम लला

 | 
Ayodhya Ram Mandir : अलौकिक और अद्‌भुत स्वरूप, गर्भगृह में विराजे राम लला
झलको मीडिया अयोध्या : अयोध्या में श्रीरामलला के नए विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक अद्भुत और आलौकिक क्षण का आनंद लिया। इस धार्मिक कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री ने श्रीरामलला के गर्भगृह में पूजा का आयोजन किया और भक्तों को इस महत्वपूर्ण समय में श्रीराम के साथ जुड़ने का अवसर दिया। Ayodhya Ram Mandir : अलौकिक और अद्‌भुत स्वरूप, गर्भगृह में विराजे राम लला श्रीराम का श्रृंगार:
  • प्रभु राम का श्रृंगार इस अवसर पर अद्भुत तरीके से किया गया है। उन्होंने सोने और हीरे के आभूषण पहने हैं, जिससे उनका स्वरूप अत्यंत आकर्षक और भगवानीय है।
  • रामलला के इस नए अलौकिक स्वरूप की प्रतीक्षा भक्तों ने 500 वर्षों तक की है, और आज इस महात्म्यपूर्ण क्षण का आनंद लेने का समय आया है।
नरेंद्र मोदी की भक्ति:
  • प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर इस अद्वितीय क्षण की तस्वीरें साझा की हैं, और उन्होंने इस घड़ी को "प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम" कहा है।
  • उन्होंने इस दिव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए लिखा है, "अयोध्या धाम में श्री राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का अलौकिक क्षण हर किसी को भाव-विभोर करने वाला है। इस दिव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरा परम सौभाग्य है। जय सियाराम!"
मोदी और भागवत का सामूहिक अनुष्ठान:
  • इस दिव्य क्षण में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद थे, जोने सामूहिक अनुष्ठान का हिस्सा बनते हुए साधु-संतों के साथ मिलकर पूजा करते दिखे गए।
इस अद्वितीय और धार्मिक क्षण ने भक्तों को आनंदित किया और श्रीरामलला के नए अलौकिक स्वरूप की प्रतीक्षा को समाप्त करते हुए उन्हें एक नए यात्रा की शुरुआत के साथ नए आशीर्वादों के साथ नये जीवन की शुरुआत का मौका प्रदान किया है।