वायरल

Poonam Panday : कौन थी पूनम पांडे ? जिसकी मौत ने किया सभी को हैरान, ये थी उनकी खास बातें

×

Poonam Panday : कौन थी पूनम पांडे ? जिसकी मौत ने किया सभी को हैरान, ये थी उनकी खास बातें

Share this article
Poonam Pandey Biography in Hindi
Poonam Pandey Biography in Hindi

Poonam Panday Death News: कॉन्ट्रोवर्सियल एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक हुई मृत्यू ने सभी को हैरान कर दिया है. लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं है कि एक्ट्रेस ने दुनिया  को अलविदा कह दिया है.  बता दें कि आज सुबह ही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की गई जिसमें उनकी अचानक मौत की पुष्टी की गई.

पोस्ट में लिखा है-“यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर जीवित व्यक्ति जो कभी भी उसके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिला। दुःख के इस समय में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करेंगे।”

विज्ञापन
विज्ञापन

पूनम पांडे से जुड़ी कुछ खास बातें…

कौन थी पूनम पांडे ? (Who was Poonam Pandey )

-बता दें कि एक्ट्रेस अपने बोल्ड लूक और फोटोशूट  के लिए जानी जाती थी. पूनम में बॉलीवूड में भी काम किया है. उनकी फैन फॉलोइंग भी कापई तगड़ी थी.

-पूनम का जन्म 1 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत थी. उन्होंने सबसे पहले एक कैलेंडर शुट किया था जिसके बाद उन्होंने बॉलीवूड में कदम रखा था. एक्ट्रेस को काफी फिल्मों में भी देखा गया था।

-पूनम पांडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2013 में एक शॉर्ट फिल्म ‘The Uncanny’’ से की थी, लेकिन बाद में, उन्होंने बॉलीवूड फिल्म ‘नशा’ से बड़े पर्दे पर कदम रखा, जो 2013 में ही रिलीज हुई थी।

-पूनम पांडे ने 2014 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ‘अदालत’ में भी काम किया था. वह तेलुगु फिल्म ‘मालिनी एंड कंपनी’ में मुख्य भूमिका में नजर आई थी. उन्होंने कई और भाषाओं में भी काम किया है.

-पूनम को  2017 और 2018 में में आई फिल्म ‘GST-गलती सिर्फ तुम्हारी’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी अन्य हिंदी फिल्मों में भी देखा गया था।

-बता दें कि पूनम ने फिल्म ‘लव इज़ पॉइज़न’ और ‘आ गया हीरो’ के गाने में भी स्पेशल अपीयरेंस भी दी थी.

-बड़े पर्दे के अलावा, पूनम पांडे को टेलीविजन पर फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4 और लॉक अप जैसे रियलिटी शो और ‘टोटल नादानियां’ और ‘प्यार मोहब्बत सश्श’ जैसे डेली सोप में भी देखा गया था।