वायरल

Poonam Pandey Last Post: पूनम पांडे का आखिरी पोस्ट हुआ वायरल, वीडियो में दिखा था ऐसा अवतार

×

Poonam Pandey Last Post: पूनम पांडे का आखिरी पोस्ट हुआ वायरल, वीडियो में दिखा था ऐसा अवतार

Share this article
Poonam Pandey Last Post
Poonam Pandey Last Post

Poonam Pandey Death: लॉकअप फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है. उनकी पीआर टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया है कि सर्वाइकल कैंसर पीड़ित थीं. जिसकी वजह से उनका निधन हुआ है. पूनम के निधन के बाद उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस पोस्ट को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो इतनी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं.

पूनम ने आखिरी पोस्ट में एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें वो एक शिप में चलती नजर आ रही हैं. लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक पैंट और व्हाइट ब्रालेट पहना हुआ है. उनका ये पोस्ट पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो से बिल्कुल भी हिंट नहीं मिल रहा है उनकी बीमारी के बारे में.

विज्ञापन
विज्ञापन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बता दें पूनम पांडे की पीआर टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उनके निधन की जानकारी दी है. पोस्ट में लिखा-यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. इस मुश्किल समय में हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.

पूनम के निधन की खबर ने हर किसी को चौंकाकर रख दिया है. जो लोग हाल ही में उनसे मिले थे उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रही हैं.

डिजाइनर रोहित शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

डिजाइनर रोहित वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. अपने‌ इस पोस्ट के ज़रिए उन्होंने बताया है कि दो दिन पहले ही मुम्बई में उन्होंने पूनम पांडे के साथ शूट किया था. उन्हें भी यकीन नहीं आ रहा है कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं हैं.

एबीपी न्यूज़ से रोहित वर्मा ने कहा कि दो पहले शूटिंग के दौरान पूनम पांडे बिल्कुल चुस्त-दुरुस्त नज़र आ रही थीं और लग नहीं रहा था कि उन्हें कैंसर है. रोहित ने बताया कि उन्हें भी ये जानकारी टीम की ओर से दी गयी है कि वो अपने होमटाउन कानपुर गयीं हुईं थीं और वहीं पर उनकी मौत हुई है.