वायरल

Poonam Pandey : कभी MMS लीक होने पर विवादों में आई थी पूनम पांडे

×

Poonam Pandey : कभी MMS लीक होने पर विवादों में आई थी पूनम पांडे

Share this article
Poonam Pandey MMS Leaked
Poonam Pandey MMS Leaked

Poonam Pandey MMS Leaked: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मृत्यू की खबर अब तक उनके फैंस को पच नहीं रही है. तमाम खबर देखने के बाद अभी भी लोग को लग रहा है कि यह झूठ है . पर आज सुबह ही उनकी टीम ने इसकी पुष्टी कर दी. उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 वर्ष की आयु में पूनम पांडे की मृत्यु हो गई।

जानकारी के मुताबिक बीती रात उनका निधन हो गया. उनकी टीम द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा था, “यह सुबह हमारे लिए बहुत कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर जीवित व्यक्ति जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम मिला और दयालुता। दुःख के इस समय में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करेंगे।”

विज्ञापन
विज्ञापन

गौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के कई लीक MMS वीडियो (leaked MMS videos of Poonam Pandey) सामने आए थे, जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पूनम पांडे अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती थीं। ऐसे में उनका निधन उनके फैंस के लिए बेहद बुरी खबर है. मॉडल पूनम पांडे अपने हॉट और बोल्ड वीडियो के अलावा लीक हुए एमएमएस को लेकर भी सुर्खियों में आई थीं.

बता दें कि उनका आखिरी MMS कुछ साल पहले वायरल हुआ था जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही थीं।

जैसे ही पूनम पांडे की मौत की खबर उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई, उनके प्रशंसकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। कुछ लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि पूनम इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़ गईं।