आश्रम की ‘बबीता जी’ करने जा रही शादी,  बॉबी देओल संग इंटीमेट सीन से हुई थी पोपुलर

वेब सीरीज 'आश्रम' काफी सुपरहिट रही थी. इस दौरान बॉबी देओल ने जितना अपने लुक से इम्प्रेस किया, वहीं बबीता जी उर्फ त्रिधा चौधरी के सीन्स भी काफी चर्चा में रहे थे.

बॉबी देओल संग इंटीमेट सीन देकर तहलका मचाने वाली त्रिधा चौधरी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

बता दें कि, त्रिधा चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड की कोई भी डिटेल इंटरव्यू में रिवील नहीं की है. हालांकि उन्होंने बताया है कि, वो भी फिल्म इंडस्ट्री से ही हैं. शादी के प्लान को लेकर भी बात करती दिखीं

एक्ट्रेस ने बताया कि, वो कोई ग्रैंड वेडिंग का प्लान नहीं कर रही हैं. वो गुरुद्वारे में जाकर शादी करेंगी. हालांकि, एक्ट्रेस का नाम हर्षद अरोड़ा के साथ जुड़ चुका है. दोनों साथ काम करते नजर आए थे.

गुम है किसी के प्यार के सत्या उर्फ हर्षद अरोड़ा संग त्रिधा चौधरी की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई थी. 29 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि, वो हैप्पी स्पेस में है, लेकिन बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया है.

सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहने वाली त्रिधा चौधरी बेहद ग्लैमरस हैं, एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल होते ही हर कोई प्यार लुटाता है. अब ये हसीना कई बंगाली सीरीज में नजर आने वाली हैं.

आश्रम की ‘बबीता जी’ करने जा रही शादी,  बॉबी देओल संग इंटीमेट सीन से हुई थी पोपुलर